Aishwarya Rai 15 साल की उम्र में बन चुकी है मां, सच जानकर इस लड़के ने साबित कर दिया

Aishwarya Rai का बेटा होने का दावा करने वाला लड़का 32 साल का है और संगीत कुमार के नाम से जाना जाता है। 15 साल की उम्र में मां बनीं ऐश्वर्या राय।
Aishwarya Rai became the mother

जब इस नौजवान ने दिखाया कि 15 साल की उम्र में Aishwarya Rai को बेटा हुआ तो अभिषेक बच्चन को गुस्सा आ गया। संगीत कुमार 32 वर्षीय व्यक्ति है जो ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा करता है। 1988 में संगीत कुमार के मुताबिक ऐश्वर्या ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उन्हें जन्म दिया था।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन नए रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. जब किसी अभिनेता या अभिनेत्री का नवजात बच्चा अप्रत्याशित रूप से मीडिया के सामने आता है, तो ऐसी खबरें सुनना असामान्य है। 45 साल की एक महिला ने पहले खुद को अनुराधा पौडवाल की बेटी बताया। कुछ इसी अंदाज में एक 32 साल का युवक खुद को एक बार फिर ऐश्वर्या राय का बेटा बता रहा है।

KL Rahul and Athiya Shetty Wedding: राहुल और बॉलीवुड अथिया की शादी होने जा रही है

इस शख्स ने Aishwarya Rai को बताया अपनी मां

ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा करने वाला लड़का 32 साल का है और संगीत कुमार के नाम से जाना जाता है। 15 साल की उम्र में मां बनीं ऐश्वर्या राय। हकीकत साबित कर रहा ये लड़का। संगीत कुमार के मुताबिक ऐश्वर्या ने आईवीएफ के बाद 1988 में उन्हें लंदन में जन्म दिया था।

Aishwarya Rai

शो में Malaika ने की Nora की बेइज्जती, गुस्से में नोरा ने छोड़ा शो, जानिए क्या है मामला!

32 साल के संगीत कुमार ऐश्वर्या राय के बेटे होने का दावा कर रहे हैं। संगीत कुमार के मुताबिक ऐश्वर्या ने 1988 में लंदन में आईवीएफ के जरिए उन्हें जन्म दिया था। उस वक्त ऐश्वर्या राय की उम्र महज 15 साल थी। उस शख्स का दावा है कि ऐश्वर्या राय के परिवार ने उसका बहुत ख्याल रखा जब वह एक बार अपने पिता के साथ विशाखापत्तनम गया था। दूसरी तरफ, व्यक्ति का दावा है कि ऐश्वर्या राय के परिवार के सदस्यों ने किसी भी दस्तावेज को नष्ट कर दिया है जिससे उनके माता-पिता की स्थापना हो सकती थी।

ऐश्वर्या के साथ मुंबई में रहना चाहता है ये शख्स

ऐश्वर्या राय का बच्चा कथित तौर पर अपनी मां के साथ मुंबई में रहना चाहता है। इस मुद्दे के उभरने और ऑनलाइन ध्यान आकर्षित करना शुरू होने पर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने कहा कि जिस व्यक्ति ने खुद को ऐश्वर्या राय के बेटे के रूप में पहचाना वह मानसिक रूप से बीमार है। इससे मसला सुलझने की स्थिति में आ गया। अनुराधा पौडवाल की बेटी के सामने आने पर संगीत कुमार की स्थिति के बारे में सभी ने सोचा।

Aishwarya Rai

पंकज त्रिपाठी की बेटी खूबसूरती के मामले में रश्मिका और उर्वशी को मात देती हैं

मुंबई में ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा करने वाला एक शख्स उसके साथ रहना चाहता है। यह मामला पुलिस तक पहुंच गया क्योंकि यह ऑनलाइन कर्षण प्राप्त करना शुरू कर दिया। अधिकारियों के मुताबिक ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा करने वाला शख्स मानसिक रूप से बीमार है। इससे मसला सुलझने की स्थिति में आ गया। अनुराधा पोडवाल की बेटी की कहानी सामने आई तो सभी को संगीत कुमार का ख्याल आया।